domingo, 30 de agosto de 2009

Kenzo Amour और च्लोए Lisy, अपने हैंडबैग और बदतर बदबू आ रही है कि इस तेजी से तनावपूर्ण दुनिया को इत्र में ले जाने के लिए एक विशेष संस्करण के साथ दो नए

मौसम के बदलने के साथ प्रकाश पुष्प इत्र और कोअन ताजा पानी और नमकीन लगता है कि हवा का प्रसार के माध्यम से.

Kenzo Amour और च्लोए Lisy, अपने हैंडबैग और बदतर बदबू आ रही है कि इस तेजी से तनावपूर्ण दुनिया को इत्र में ले जाने के लिए एक विशेष संस्करण के साथ दो नए इत्र.

च्लोए Lisy Coty प्रतिष्ठा की. 15 मिलीलीटर Eau डे parfum और चमड़े के मामले के साथ एक कला Deco बॉक्स के साथ नई vaporizer बैग. एक चरित्र के साथ एक भिन्नरूप "floriental" है, लेकिन नहीं overly इत्र embiragador है.

मूल्य: 105 €.

मैं थैले में कुछ और vaporizer या सुगंध ले हर गुजरते दिन क्योंकि कुछ शहरों गंध बुरा. दूसरे दिन मैं शहर के केंद्र के माध्यम से और Triball यात्रा करने के लिए वास्तव में सब कुछ बहुत ही गंदा और बदबू आती बुरा था एक चल पाया.

धूम्रपान, दूर है, लेकिन खराब टैक्सी ड्राइवरों, बसों और वैन मैड्रिड Limpio cacas कुत्ते दहाड़ते पेशाब की बदबू के रूप में अच्छी तरह से नष्ट नहीं है. मैं अपने बैग ऑरेंज की एक आवश्यक तेल में मैं अपने जीवन से अधिक एक बार दोनों इत्र की वजह से बू आ रही है जो बचाया था हस्ताक्षर कार्बनिक दालचीनी, के साथ, मेरे नाक का समर्थन नहीं करता odors ले.

मैड्रिड में हम अभी तक वह कहाँ साल की बदबू दो उद्योगों के निकट उतर दिया बारे में शिकायत करने के लिए ज़रगोज़ा और उसके आसपास के जिले की बू आ रही है ... Picarral पड़ोसियों की पहचान के लिए 53 लाख यूरो खर्च होंगे एक अध्ययन olfatométrico संचालन करेंगे ज़रागोज़ा, के अंत तक पहुँच नहीं है .

No hay comentarios: